myUpchar प्लस+ सदस्य बनें और करें पूरे परिवार के स्वास्थ्य खर्च पर भारी बचत,केवल Rs 99 में -

Shatavari Plus For Women's Health, Fertility, Lactation, Pms & Pcos 60 Capsules

उत्पादक: Nirogam

10 लोगों ने इसको हाल ही में खरीदा

Shatavari Plus For Women's Health, Fertility, Lactation, Pms & Pcos 60 Capsules

उत्पादक: Nirogam

10 लोगों ने इसको हाल ही में खरीदा

₹360.0 ₹450.0
20% छूट

दवा उपलब्ध नहीं है

10 लोगों ने इसको हाल ही में खरीदा

cashback
cashback
cashback
पर्चा अपलोड करके आर्डर करें

पर्चा अपलोड करके ऑर्डर करें वैध पर्चा कैसा होता है ? आपके अपलोड किए गए पर्चे

Nirogam Shatavari Plus की जानकारी

Shatavari प्लस इलाज पीएमएस, रजोनिवृत्ति, पीसीओएस, और प्रजनन क्षमता में कमी में बहुत प्रभावी है। और पीसीओएस लक्षण और; यह रजोनिवृत्ति, पीएमएस   के लक्षणों से राहत प्रदान करता है लक्षण। Shatavari स्वर में मदद मिलेगी और शरीर को मजबूत बनाने, पीएमएस, मासिक धर्म से सुखदायक, दृढ राहत का समर्थन है, और महिलाओं में रजोनिवृत्ति के असंतुलन को कोमल समर्थन प्रदान करता है। यह गर्भावस्था के दौरान एड्स, प्रसवोत्तर रक्तस्राव कम कर देता है, स्तनपान को बेहतर बनाता है और भावनात्मक संतुलन संज्ञा पुनर्स्थापित करता है। सामग्री: Shatavari प्लस कैप्सूल 2 अलग समय परीक्षण किया अवयवों से drived; Shatavari निकालने और ndash; 250mg मेथी निकालें – 250mg Shatavari के गुण यह मेथी & के नाम पर 2 बहुत प्रसिद्ध और समय परीक्षण किया जड़ी बूटियों के होते हैं; Shatavari निकालें। Shatavari, दोनों का पोषण होता है और रक्त और महिला प्रजनन अंगों शुद्ध। यह रजोनिवृत्ति के लिए या जो लोग, hysterectomies पड़ा है क्योंकि यह कई महिला हार्मोन की आपूर्ति के लिए एक अच्छा भोजन है। यह डिंब का पोषण होता है और प्रजनन क्षमता बढ़ जाती है, फिर भी इसकी गुणवत्ता सात्विक और प्रेम और भक्ति में एड्स है। यह भी प्रसव के दौरान मां के दूध का उत्पादन बढ़ जाता है। मेथी के गुण मेथी स्वास्थ्य रूसी, कम कामेच्छा, बुखार reducer, और सिर दर्द और mdash से लेकर चिंताओं की एक विस्तृत विविधता को कम करने के लिए जाना जाता रहा है; ब्रोन्कियल समस्याओं के लिए सभी तरह। यह पाचन तंत्र में सुधार, चंगा करने के लिए घाव मदद, गठिया का इलाज, एक स्वस्थ चयापचय के रखरखाव में सहायता, फोड़े चंगा, और गर्भवती महिलाओं में श्रम के लिए प्रेरित किया गया है। जड़ी बूटी भी दोनों पुरुषों और महिलाओं में प्रजनन विकारों के इलाज के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है की एक लंबा इतिहास रहा है। स्तन वर्धन मेथी अक्सर कई चाय और अन्य उत्पादों की मदद संतुलन महिलाओं &# 39 में प्रयोग किया जाता है की हार्मोन और / या स्तनों को बढ़ाना। इसलिए, स्तन वृद्धि के लिए एक सरल उपाय घर मेथी अपने नियमित आहार का एक हिस्सा बनाने के लिए है। एक आम सुझाव के अनुसार दिन मेथी के 3 जी को भस्म करने के लिए है। उपाय गर्भवती महिलाओं के लिए बच्चे की जन्म सरलता मेथी गर्भाशय के संकुचन को उत्तेजित करता है और बच्चे के जन्म के लिए प्रेरित करने के लिए सहायक हो सकता है। हालांकि, गर्भवती महिलाओं को ही अपने डॉक्टर के साथ परामर्श के बाद श्रम उत्प्रेरण के लिए इस उपाय का प्रयोग करना चाहिए। उपाय स्तनपान कराने वाली महिलाओं में दूध का उत्पादन करने के लिए सहायता मेथी स्तनपान कराने वाली महिलाओं में दूध का उत्पादन बढ़ाने के लिए जाना जाता रहा है। अनुसंधान यह भी है कि दूध उत्पादन इस जड़ी बूटी लेने के बाद 24 से 72 घंटे के भीतर 500 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि कर सकते हैं दिखाया गया है। हालांकि यह ज्ञात नहीं है क्यों ऐसा होता है, शोधकर्ताओं का अनुमान है कि तेल मेथी के बीज में निहित एक भूमिका निभाता है। इसलिए, दूध प्रवाह बढ़ाने के लिए एक सिफारिश उपाय मेथी के बीज (कम से कम 500 मिलीग्राम) तीन बार एक दिन का एक कैप्सूल का उपभोग करने के लिए है। खुराक: दिन में दो बार 01-02 कैप्सूल। पैकिंग साइज: 60 कैप्सूल।

  1. Nirogam Shatavari Plus से सम्बंधित चेतावनी- Nirogam Shatavari Plus Related Warnings in Hindi
  2. Nirogam Shatavari Plus के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न- Frequently asked Questions about Nirogam Shatavari Plus in Hindi

Nirogam Shatavari Plus की सामग्री - Nirogam Shatavari Plus Active Ingredients in Hindi

Nirogam Shatavari Plus के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न - Frequently asked Questions about Nirogam Shatavari Plus in Hindi

  1. अपनी हालत में सुधार लाने के लिए मुझे महिलाओं के स्वास्थ्य, प्रजनन, स्तनपान, पीएमएस और पीसीओ 60 कैप्सूल के लिए Shatavari प्लस का उपयोग कितने समय तक करना चाहिए?
    दो हफ्ते में सुधार आम तौर से आ जाता है। पर हर इंसान की मेडिकल ज़रूरत अलग होती है, तो महिलाओं के स्वास्थ्य, प्रजनन, स्तनपान, पीएमएस और पीसीओ 60 कैप्सूल के लिए Shatavari प्लस लेने से पहले डॉक्टर से इसके और अपनी स्थिति के बारे में ज़रूर बात करें।
     
  2. महिलाओं के स्वास्थ्य, प्रजनन, स्तनपान, पीएमएस और पीसीओ 60 कैप्सूल के लिए Shatavari प्लस को दिन में कितनी बार लेने की आवश्यकता है?
    आम तौर से महिलाओं के स्वास्थ्य, प्रजनन, स्तनपान, पीएमएस और पीसीओ 60 कैप्सूल के लिए Shatavari प्लस दिन में दो बार लेनी चाहिए। किंतु आपको डॉक्टर से बात करने के बाद ही अपने लिए तैय करना चाहिए की महिलाओं के स्वास्थ्य, प्रजनन, स्तनपान, पीएमएस और पीसीओ 60 कैप्सूल के लिए Shatavari प्लस की सही मात्रा क्या है।
     
  3. महिलाओं के स्वास्थ्य, प्रजनन, स्तनपान, पीएमएस और पीसीओ 60 कैप्सूल के लिए Shatavari प्लस को खाली पेट लेना चाहिए या भोजन से पहले या भोजन के बाद?
    भोजन के बाद महिलाओं के स्वास्थ्य, प्रजनन, स्तनपान, पीएमएस और पीसीओ 60 कैप्सूल के लिए Shatavari प्लस को लेना ज़यादा उचित माना जाता है। हर व्यक्ति की ज़रूरत फरक होती है, तो अपने डॉक्टर से पनी स्थिति के बारे में परमर्शक करें महिलाओं के स्वास्थ्य, प्रजनन, स्तनपान, पीएमएस और पीसीओ 60 कैप्सूल के लिए Shatavari प्लस लेने से पहले।
     
  4. क्या यह दवा आदत या लत बन सकती है?
    ज़्यादातर दवाइयाँ आदत या लत नहीं बनती। जिन दवाइयों की लत पड़ने का ख़तरा होता है, उन्हे भारत सरकार ने नियंत्रित पदार्थों की अनुसूची H या X में शामिल कर दिया है। डॉक्टर से पूछे बिना कोई दवाई लेना शुरू ना करें।
     
  5. क्या महिलाओं के स्वास्थ्य, प्रजनन, स्तनपान, पीएमएस और पीसीओ 60 कैप्सूल के लिए Shatavari प्लस को लेना एकदम से रोका जा सकता है या इसे धीरे धीरे लेना रोकना चाहिए?
    कई दवाइयों को अचानक लेना बंद कर दें तो विपरीत असर हो सकता है। महिलाओं के स्वास्थ्य, प्रजनन, स्तनपान, पीएमएस और पीसीओ 60 कैप्सूल के लिए Shatavari प्लस को रोकने से पहले अपनी स्थिति अपने डॉक्टर को बतायें और फिर निर्णय लें।
     
  6. क्या महिलाओं के स्वास्थ्य, प्रजनन, स्तनपान, पीएमएस और पीसीओ 60 कैप्सूल के लिए Shatavari प्लस का उपयोग गर्भवती महिला के लिए ठीक है?
    हर महिला की स्थिति अलग होती है, इसलिए डॉक्टर से पूछें महिलाओं के स्वास्थ्य, प्रजनन, स्तनपान, पीएमएस और पीसीओ 60 कैप्सूल के लिए Shatavari प्लस को लेने से पहले।
     
  7. क्या महिलाओं के स्वास्थ्य, प्रजनन, स्तनपान, पीएमएस और पीसीओ 60 कैप्सूल के लिए Shatavari प्लस का उपयोग स्तनपान की अवधि के दौरान सुरक्षित है?
    इसके बारे में डॉक्टर से ज़रूर पूछें और उनकी सलाह के अनुसार ही निर्णय लें।
     

विशेष विवरण

उत्पादक Nirogam

Nirogam Shatavari Plus का पैक साइज, कीमत - Nirogam Shatavari Plus Price and Pack Size in Hindi

Shatavari Plus For Women's Health, Fertility, Lactation, Pms & Pcos 60 Capsules

दवा उपलब्ध नहीं है

क्या आप या आपके परिवार में कोई Nirogam Shatavari Plus लेता है ? सर्वेक्षण करें और दूसरों की सहायता करें